July 6, 2024

प्रियंका चोपड़ा Jio MAMI फेस्टिवल से पहले मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं , हाथ जोड़कर किया मीडिया का स्वागत किया; Priyanka Chopra

3

प्रियंका चोपड़ा  Jio MAMI द्वारा आयोजित फिल्म फेस्टिवल 2023 के समारोह में रात को आएगी। यह फिल्म फेस्टिवल 27 अक्टूबर से 5 नवम्बर 2023 तक चलेगा।

अभिनेत्री Priyanka Chopra शुक्रवार को, Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 में भाग लेने के लिए मुंबई एयरपोर्ट से भारत पहुंचीं। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही उन्हें मीडिया वालों ने चारो और से घेर लिया। उन्होंने Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 के लिए अपनी टीम के साथ यात्रा की थी।

Read More: Chitrangada Singh 64,000 की सफेद ऑर्गेना साड़ी में बेहतरीन लुक में आई बाहर, दर्शक देखते ही रह गए

Priyanka Chopra पहुंचीं मुंबई एयरपोर्ट

प्रियंका चोपड़ा

Image credit – Viral Bhayani

प्रियंका चोपड़ा बोल्ड अंदाज में जब एयरपोर्ट पर पहुंची तो फैंस ने उनके बोल्ड लुक की जमकर तारीफ़ की। प्रियंका चोपड़ा काले लंबे कोट और पैंट के साथ काले रंग के क्रॉप टॉप में बोल्ड लुक में दर्शकों का दिल लूट लिया ।

प्रियंका चोपड़ा एक Paparazi वीडियो में एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही है, जबकि फोटोग्राफर उनको चारों तरफ से घेरे हुए दिखाई दे रहे है। उनके साथ उनके कुछ फैंस को भी देखा गया, जो इस सुनहरे पल को अपने मोबाइल फ़ोन में कैद कर रहे थे। प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया का सम्मान करते हुए शांति से कई पोज दिए और उन्हें फोटो खींचने दी । मीडिया वालों ने भी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया और सम्मानपूर्वक उनका अभिवादन किया ।

Read more: 10 Best Romantic Getaways for Couples

उनके एयरपोर्ट पर आने के बाद उनके फैंस ने अलग अलग  प्रतिक्रिया दी, उनके एक प्रशंसक ने कहा कि “वह बहुत सुंदर है।” एक अन्य ने कहा, “वह आज की नई अभिनेत्री से भी कम उम्र की लग रही है वह परियो जैसी सुंदर है।” इसी तरह उनके फैंस ने उनकी जमकर प्रसंशा की।

Instagramपर प्रियंका चोपड़ा

अमेरिका से रवाना होते समय प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट की तस्वीर साझा की। उन्होंने अपना इंडियन पासपोर्ट पकड़े हुए इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, It’s been a minute Mumbai.” “Can’t wait,”.

JOIN US:

About The Author

3 thoughts on “प्रियंका चोपड़ा Jio MAMI फेस्टिवल से पहले मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं , हाथ जोड़कर किया मीडिया का स्वागत किया; Priyanka Chopra

Leave a Reply