July 2, 2024

विश्व कप 2023: पॉप गायिका Dua Lipa Ahmedabad  में IND vs AUS फाइनल में प्रस्तुति देंगी, प्रशंसक खुश होंगे

0

Dua Lipa हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रविवार के लिए अपनी योजनाएं साझा नहीं की हैं, लेकिन यह खबर तब सामने आई जब गायक ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले सेमीफाइनल से पहले Askdua session  में कुछ खिलाड़ियों के साथ बातचीत की।

समाचार रिपोर्टों के अनुसार, हॉलीवुड पॉप सनसनी Dua Lipa रविवार को Ahmedabad के Narendra Modi Stadium में फाइनल मैच से पहले 2023 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद पुरुष क्रिकेट विश्व कप के संगीत समारोह में प्रदर्शन कर सकती हैं। इससे पहले Dua ने UEFA Champions League सहित कुछ अन्य खेल आयोजनों में प्रदर्शन किया था।

हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ((BCCI) ने रविवार के लिए अपनी योजनाएं साझा नहीं की हैं, लेकिन यह खबर तब सामने आई जब गायक ने भारत और New Zealand  के बीच पहले सेमीफाइनल से पहले आस्कडुआ सत्र में कुछ खिलाड़ियों के साथ बातचीत की। Albanian singer-songwriter  ने भारत के के KL Rahul  और Shubman Gill और न्यूजीलैंड के Kane Williamson  और Daryl Mitchell  के साथ बातचीत की, जहां उन्होंने उनसे उनके पसंदीदा गीतों के बारे में पूछा।बातचीत के दौरान Gill  ने उनसे पूछा कि वह विश्व कप के उद्घाटन और समापन समारोह में (संभावित रूप से) कौन सा गाना प्रस्तुत करेंगी। उनकी प्रतिक्रिया ‘फिजिकल’ और ‘वन किस’ गाने पर थी।

उन्होंने Daryl Mitchell के साथ कुछ मनमोहक नृत्य युक्तियाँ भी साझा कीं, और कहा कि प्रत्येक प्रदर्शन मौज-मस्ती से बेहतर होता है।अगर Dua Lipa   रविवार को Ahmedabad  में आईसीसी विश्व कप फाइनल में प्रदर्शन करती हैं, तो यह चार साल बाद उनकी भारत वापसी का प्रतीक होगा। तीन बार के ग्रैमी पुरस्कार विजेता ने पहली बार नवंबर 2019 में भारत में प्रदर्शन किया था। दुआ ने पॉप सनसनी कैटी पेरी के साथ नवी मुंबई के DY Patil Stadium में आयोजित OnePlus Music Festival  में प्रदर्शन किया था।

Read More:X Job Search Tool क्या है Elon Musk’s का X Job Search Tool लेकर आया है। इसका उपयोग कैसे करें?

WC फाइनल में अन्य प्रदर्शन

हालांकि प्रशंसकों को Dua Lipa  की पुष्टि के लिए इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन भारतीय वायु सेना ने पहले ही कहा है कि वह रविवार को Ahmedabad केNarendra Modi Stadium में फाइनल के दौरान एक एयर शो करेगी।

Dua Lipa FAQS:

About The Author

Leave a Reply