July 6, 2024

संजय सिंह की गिरफ्तारी: AAP करेगी बीजेपी मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन; केजरीवाल ने मोदी पर बोला हमला

0

संजय सिंह आम आदमी पार्टी (APP), कथित दिल्ली शराब नीति मामले में Enforcement Directorate (ED) द्वारा अपने राज्यसभा सदस्य Sanjay Singh की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी (AAP) गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करेगी। Sanjay Singh को उनके दिल्ली आवास पर छापेमारी के बाद दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी Money Laundering Case में घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था।

संजय सिंह गिरफ्तारी से राजनीतिक हलचल मच गई और दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP Supremo Arvind Kejriwal ने प्रधानमंत्री Narendra Modi. पर निशाना साधा। “यह Modi ji की घबराहट को दर्शाता है। वे चुनाव से पहले कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करेंगे।” केजरीवाल ने कहा, ”उन्होंने संजय सिंह को गिरफ्तार किया, जो मोदीजी के भ्रष्टाचार के खिलाफ एक मजबूत आवाज हैं। वह (प्रधानमंत्री Narendra Modi) सिर से पैर तक भ्रष्ट हैं। मुझे लगता है कि वह हैं।” स्वतंत्र भारत में सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री,” केजरीवाल ने कहा। शाम को सिंह के आवास पर जाने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए Kejriwal ने कहा कि आप “एक कट्टर ईमानदार पार्टी” है।

Read More: क्रिकेट विश्व कप 2023 के शुरुआती मैच में भिड़ेंगी इंग्लैंड और न्यूजीलैंड

भारतीय जनता पार्टी ने आप पर पलटवार करते हुए कहा कि यह गिरफ्तारी ‘भ्रष्टाचार मुक्त भारत’ के निर्माण की दिशा में उठाए जा रहे कदमों का हिस्सा है।

About The Author

Leave a Reply