July 5, 2024

संदीप माहेश्वरी ने लगाया 500 करोड़ के घोटाले का आरोप तथा पत्नी से मारपीट का मामला आया सामने, विवादों से घिरे मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा

4

इस समय सोशल मीडिया पर हर जगह दो नाम काफी चर्चा का विषय बने हुए है विवेक बिंद्रा और संदीप माहेश्वरी। विवेक बिंद्रा का बड़ा खुलासा सामने आया है।

संदीप माहेश्वरी Vs विवेक बिंद्रा

संदीप माहेश्वरी ने 500 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है तथा पत्नी से मारपीट का मामला आया सामने, विवादों से घिरे मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा। मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा इन दिनों विवादों से घिरे हुए है। हाल ही में हुई घटनाओं के अनुसार विवेक बिंद्रा पर पत्नी से मारपीट तथा दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। जिसके कारण विवेक बिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए है।

FIR में लगाए आरोप

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा और संदीप माहेश्वरी के बीच आपसी विवाद काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसके कारण विवेक इन दिनों विवादों से घिरे हुए है। इसी बीच विवेक बिंद्रा पर उनकी पत्नी यनिका के साथ मारपीट करने तथा दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। उनकी पत्नी ने FIR दर्ज करा दी है। और नॉएडा पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

समाचार एजेंसी ‘आज तक’ के अनुसार विवेक बिंद्रा ने 6 दिसंबर 2023 को यानिका से शादी की थी. शादी के ठीक आठ दिन बाद 14 दिसंबर को विवेक के खिलाफ नोएडा सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया जिसमे उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके साथ मारपीट की गई है तथा दुर्व्यवहार का मामला भी सामने आया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और सबूत इक्क्ठे कर रही है।

Read More: ईशा मालवीय को मिली प्रतियोगी को बाहर निकालने की शक्ति, ऐश्वर्या शर्मा को घर से बाहर निकाला

संदीप माहेश्वरी Vs विवेक बिंद्रा के बीच कैसे शुरू हुआ विवाद ?

मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर BIG Scam Expose नाम के टाइटल से एक वीडियो साझा किया है इस वीडियो में दो छात्रों ने बताया की उनको झांसे में लेकर उनसे कोर्स खरीदने को कहा गया और और उन्हें बहुत बड़ी रकम का झांसा दिया गया।

इस वीडियो के कुछ दिनों बाद विवेक बिंद्रा ने संदीप माहेश्वरी को पलटकर जवाब दिया और कहा कि उन्हे दूसरे पक्ष के बारे में भी जान लेना चाहिए। और यहीं से इनका विवाद शुरू होता है।

About The Author

4 thoughts on “संदीप माहेश्वरी ने लगाया 500 करोड़ के घोटाले का आरोप तथा पत्नी से मारपीट का मामला आया सामने, विवादों से घिरे मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा

Leave a Reply