July 8, 2024

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बॉक्सिंग मैच में सलमान खान को किया नज़रअंदाज, फैंस ने दी प्रतिक्रिया

1

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बॉक्सिंग मैच में सलमान खान को नजरअंदाज कर दिया। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है जिसकी तुलना कई लोग वायरल विक्की कौशल Moment से कर रहे हैं।

सलमान खान

बॉक्सिंग मैच में सलमान खान को किया नज़रअंदाज

अभिनेता Salman Khan हाल ही में सऊदी अरब के रियाद में ठहरे हुए थे, जहां उन्होंने फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज के बगल वाली सीट पर बैठकर एक बॉक्सिंग मैच का आनंद ले रहे थे । उसी दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें क्रिस्टियानो रोनाल्डो सलमान खान के पास से गुजरते है और उन्हें नज़र अंदाज़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर आग की तरह तेज़ी से वायरल हो रही है।

10 Best Romantic Getaways for Couples

सोशल मीडिया प्लेटफार्म twitter (X) पर एक  वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें Salman Khan को बॉक्सिंग मैच में उपस्थित अन्य लोगों के साथ खड़े देखा गया था और इसी समय, रोनाल्डो Salman Khan को नज़र अंदाज़ किये बहार निकल गए ।

इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए, टिप्पणी की:”Ronaldo did to Salmon Bhoi what Bhoi did to Vicky Kaushal (laughing face emoticon)” Another said, “Ronaldo avenged Vicky Took it (Ronaldo took revenge for Vicky).” दूसरे ने कहा, “Ronaldo took revenge for Vicky (Ronaldo took revenge for Vicky).

Read More: प्रियंका चोपड़ा Jio MAMI फेस्टिवल से पहले मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं , हाथ जोड़कर किया मीडिया का स्वागत किया;

सलमान खान हाल ही में Jio Cinemas पर बिग बॉस के नए सीजन की Hosting में लगे हुए हैं। हाल ही में एक एपिसोड में उनके साथ अरबाज खान और सोहेल खान भी भी देखा गया है। सलमान खान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, टाइगर 3 के लिए पूरी तरह तैयारी में जुटे हुए हैं।

JOIN US:

About The Author

1 thought on “क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बॉक्सिंग मैच में सलमान खान को किया नज़रअंदाज, फैंस ने दी प्रतिक्रिया

Leave a Reply